SPONSOR ADS

Monday, 25 March 2019

मैच के बीच रविचंद्रन अश्विन की चालाकी देखकर जोस बटलर को आया गुस्सा, हुआ कुछ ऐसा

क्रिकेट की दुनिया में आप सभी लोगों का हार्दिक स्वागत है। राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए चौथे आईपीएल मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 14 रन से मात दिया है। राजस्थान रॉयल की टीम ने पहले टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान में 184 रन बनाए। क्रिस गेल ने 4 छक्के और 8 चौकों की मदद से 47 गेंदो पर सबसे ज़्यादा 79 रन बनाए।





185 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान में 170 रन बना पाई। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से जोस बटलर ने 69 रन की बेहद शानदार पारी खेली। वही मैच के बीच रविचंद्रन अश्विन की चालाकी देखेकर जोस बटलर को गुस्सा आया था। हुआ ये था कि 12वें ओवर की आखिरी गेंद पर स्ट्राइक पर खड़े संजू सैमसन को रविचंद्रन अश्विन गेंद डाल रहे थे तब नॉन स्ट्राइक पर खड़े जोस बटलर क्रीज छोड़कर भागने की फिराक में थे। रविचंद्रन अश्विन ने भागते हुए देखा कि बटलर ने क्रीज छोड़ा जिसके बाद उन्होंने भागते हुए बेल्स उड़ा दी। रविचंद्रन अश्विन की चालाकी देखकर जोस बटलर अश्विन से बहस करने लगे।





आपको बतादे की अंपायर ने थर्ड अंपायर पर फैसला छोड़ा। थर्ड अंपायर ने उन्हें मांकड़ आउट करार दिया। वही जोस बटलर अश्विन से कहने लगे कि ऐसा करने से पहले बल्लेबाज को चेतावनी देनी पड़ती है पर रविचंद्रन अश्विन का ये कहना था कि अगर मेरे जगह पर आप भागने की कोशिश करोगे तो ऐसा ही अंजाम होगा। इस तरह जोस बटलर अश्विन की चालाकी का शिकार हुए और 69 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।